Trending Now




बीकानेर बीकानेर में स्पीड स्केटिंग डेवलपमेंट शिविर का आयोजन बीकानेर में 3 जून से 10 जून, 2024 तक।हम यह बताते हुए अत्यंत हर्ष का अनुभव कर रहे हैं कि राजस्थान स्केट एसोसिएशन द्वारा आयोजित स्पीड स्केटिंग डेवलपमेंट शिविर बीकानेर के सादुलगंज स्केटिंग रिंक पर 3 जून से 10 जून, 2024 तक आयोजित किया जा रहा है।

इस शिविर का नेतृत्व अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कोच श्री गुईलियो रवासी करेंगे, जिनकी विशेषज्ञता और समर्पण ने वैश्विक स्तर पर स्केटरों को उत्कृष्टता की नई ऊँचाइयों पर पहुँचाया है। श्री गुईलियो रवासी पिछले काफी समय से भारतीय स्पीड स्केटिंग कोच है एवं उनके मार्गदर्शन में ही भारतीय खिलाड़ियों ने विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक, गत वर्ष चीन में आयोजित 19वें एशियन गेम्स में महिला एवं पुरुष कैटेगरी में कांस्य पदक, तथा एशियन रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में भी पदक जीते हैं।

यह शिविर उन सभी स्केटिंग खिलाड़ियों के लिए एक अनूठा अवसर है जो अपने खेल कौशल को निखारना और अपने प्रदर्शन को ऊँचाइयों तक पहुँचाना चाहते हैं।

इस शिविर का आयोजन दो सत्रों (प्रातःकाल और सायंकाल) में प्रतिदिन किया जाएगा, जिसमें रोड और रिंक दोनों सत्र शामिल होंगे। राजस्थान के नवगठित फलोदी जिले के श्री घनश्याम थानवी को इस शिविर समन्वयक के रूप में नियुक्त किया गया है, जो पूरे शिविर के संचालन और प्रबंधन की समस्त गतिविधियों का ध्यान रखेंगे। शिविर में पूरे राजस्थान के करीब 40 स्केटर भाग लेंगे।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने प्रतिष्ठित समाचार पत्र में प्रकाशित करें, ताकि अधिक से अधिक स्केटिंग प्रेमी इस अवसर का लाभ उठा सकें।

Author