Trending Now




बीकानेर,भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन का स्थापना दिवस दिनांक 29 मई को लाडनूं स्थित प्रजापत भवन में मनाया जाएगा भारतीय प्रजापति हीरोज आर्गेनाईजेशन के जिला अध्यक्ष त्रिलोक चंद गेधर ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी को लेकर भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन कार्यालय अपना कर बाजार जयपुर रोड पर प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत की अध्यक्षता में एक तैयारी बैठक आयोजित की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए हीरोज के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशन संवाल ने कहा कि यह हमारे लिए अत्यंत गौरव का विषय है की हीरोज का स्थापना दिवस राजस्थान में मना रहे हैं प्रति 3 वर्ष बाद भारतीय प्रजापति हीरोज की राष्ट्रीय, प्रदेश और जिला स्तर पर नई कार्यकारिणी का गठन किया जाता है ।
इस बार 29 में को लाडनूं में राष्ट्रीय कार्यकारिणी का पुनर्गठन सभी प्रदेशों के प्रदेशों के अध्यक्ष को सर्व सम्मति से नियुक्त किया जाएगा।
इस बैठक में पूरे देश विभिन्न प्रदेशों के हीरोज साथी सम्मिलित होंगे राष्ट्रीय संस्थापक संयोजक श्री सत्यनारायण प्रजापति, राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश सरोहा हरियाणा, कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बसंत चक्रधारी उत्तराखंड,श्रीपद धाम के अधिष्ठाता महंत स्वामी श्री गोविंद बल्लभाचार्य महाराज, राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशन प्रजापत राष्ट्रीय पूर्व महासचिव संजय भाई जरीवाला गुजरात, संदीप सिंघानिया हरिद्वार सहित हीरोज के देश और प्रदेश के हीरोज सदस्य भाग लेंगे।
जिला अध्यक्ष त्रिलोकचंद गेधर ने बताया कि बीकानेर से बड़ी बसों एवम् छोटी गाड़ियों से हीरोज ऑफिस अपना कार बाजार जयपुर रोड से 28 तारीख दोपहर 12 बजे रवाना होकर लाडनूं पहुंचेंगे वहां पर 28 को आने वाले देश भर के हीरोज साथियों का स्वागत एवं व्यवस्था में बीकानेर अपनी भूमिका निभाएगा।
सभा को संबोधित करते हुए भारतीय प्रजापति हीरोज आर्गेनाईजेशन के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा कि हीरोज का राष्ट्रीय स्तरीय कार्यकारिणी बैठक और स्थापना दिवस का कार्यक्रम राजस्थान में आयोजित होना हमारे लिए अत्यंत गौरव का विषय है हमारा प्रयास रहेगा कि सभी आगंतुक अतिथियों का राजस्थानी परंपरागत तरीके से साफा पहनाकर स्वागत किया जायेगा ।
राजस्थानी भोज्य पदार्थ द्वारा भोजन की व्यवस्था कर परंपरागत तरीके से बैठक आयोजित की जाएगी ।
इसमें पूरे राजस्थान प्रदेश के हीरोज कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे विशेष रूप से जो लोग हीरोज के सदस्य है केवल वही अपेक्षित रहेंगे अन्य लोगों का प्रवेश वर्जित रहेगा।
मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत,वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किसन संवाल,जिला अध्यक्ष टी सी कुमावत,जिला महामंत्री भंवरलाल लिंबा,अर्जुन कुमावत, कोषाध्यक्ष आशु राम बोबरवाल,महिला अध्यक्ष इंदू वर्मा,डॉक्टर शंकर लाल प्रजापति,श्रवण कुमार बोबरवाल,शिव कुमार गेधर,डॉक्टर राज कुमार कुमावत,सहित अनेक गणमान्य हीरो साथी उपस्थितरहे

Author