Trending Now




बीकानेर,कल शुक्रवार को कई राष्ट्रीय,अंतरराष्ट्रीय हस्तियों देवी -देवताओं के बीकानेर आने की संभावना है। इतना मत चौंकें,उक्त सभी शख्सियतों का स्वांग धरकर बीकानेर के ही कुछ होली प्रेमी “फागणिया फुटबॉल” मैच में शामिल होंगे।

उक्त जानकारी देते हुए आयोजन सचिव सीताराम कच्छावा ने बताया कि “फागणिया फुटबॉल” मैच 22 मार्च, शुक्रवार को सांय 5.15 बजे धरणीधर मैदान में खेला जाएगा। मैच में भाग लेने के लिए अब तक 35
प्रविष्टियां प्राप्त हो चुकी है। जिनमे विभिन्न फिल्म हीरो- हीरोइन, राष्ट्रीय अंतर-राष्ट्रीय राजनेता, धर्म प्रचारक, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, देवी-देवताओं, भूत-प्रेतों के विभिन्न किरदार के लिए लोगों ने प्रविष्टियां शामिल है।”कल होने वाले इस मैच में न जाने कौन दिख जाए।”
इसकी जानकारी सुरक्षा कारणों से गुप्त रखी गई है। परिवार सहित महिलाओं के बैठने की भी व्यवस्था की गई है।

विशेष सूचना /हार्दिक निवेदन:- ऐसा देखने में आया है कि “फागणिया फुटबॉल” मैच प्रारंभ होते ही मीडिया सहित अनेक दर्शक भी मोबाईल लेकर फोटोग्राफी के लिए मैदान में घुस आते हैं,इससे मैच में व्यवधान होता है ।अतः आयोजन समिति ने निर्णय लिया है कि सांय 5:00 से 5:15 बजे तक केवल मीडिया को ही कवरेज के लिए मैदान में प्रवेश दिया जाएगा,ताकि वे फोटोग्राफी कर सके।
तत्पश्चात 5:15 बजे मैच शुरू होगा, जिसमें मीडिया सहित सभी दर्शकों को मैदान से बाहर से रिकॉर्डिंग करने दिया जाएगा ।मैच के दौरान मैदान के अंदर घुसकर रिकॉर्डिंग करना मना होगी।

आज धरणीधर मैदान में मैच की तैयारिआयोजन समिति के अध्यक्ष कन्हैयालाल रंगा ,सीताराम कच्छावा,गोपालकृष्ण हर्ष,

Author