Trending Now




बीकानेर,जयपुर गहलोत कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक 5 अक्टूबर को होने जा रही है। 5 अक्टूबर को शाम 5 बजे मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री गहलोत की अध्यक्षता में पहले कैबिनेट की बैठक होगी और उसके बाद मंत्रिपरिषद की बैठक होगी।

ऑफलाइन होने वाली इस बैठक में प्रशासन शहरों के संग अभियान और गांवों के संग अभियान के कामकाज की समीक्षा होगी। साथ ही अभियान से जुड़े कई और मुद्दों पर भी बैठक में चर्चा होनी है। हालांकि बैठक का कोई आधिकारिक एजेंडा भी जारी नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि प्रशासन गांव के संग और शहरों के संग अभियान ही बैठक का मुख्य एजेंडा होगा। इसके अलावा और अन्य मुद्दों पर भी बैठक में चर्चा होगी।

*प्रभारी मंत्रियों का दौरा 1 दिन आगे बढ़ा*
वहीं 5 अक्टूबर को होने वाली कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक के चलते प्रभारी मंत्रियों का दौरा 1 दिन और आगे बढ़ गया है। पहले यह दौरा 5, 6 और 7 अक्टूबर को प्रस्तावित था अब कैबिनेट की बैठक के चलते मंत्रियों का दौरा अब 6, 7 और 8 अक्टूबर को होगा।

प्रभार वाले जिलों में 3 तीन दिवसीय दौरे के दौरान मंत्री प्रशासन शहरों के संग अभियान और गांवों के संग अभियान में लगने वाले शिविरों को जाकर उनका जायजा लेंगे और अधिकारी-कर्मचारियों को दिशा निर्देश भी देंगे।

Author