Trending Now




बीकानेर,मुक्ताप्रसाद नगर पुलिस थाने के कांस्टेबल ने करणी नगर पुलिस चौकी के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है जिससे पता चला कि वह शेयर बाजार और क्रिप्टो करेंसी में उलझकर कर्जदार हो गया था।

नोखा के काकड़ा गांव निवासी कांस्टेबल आसूदास रामावत (33) की मुक्ताप्रसाद पुलिस थाने में पोस्टिंग थी। वह करणी नगर पुलिस चौकी में रहता था। शुक्रवार को सुबह कांस्टेबल ने पुलिस चौकी के बाथरूम में कूलर पर चढ़कर छत पर लगे हुक से रस्सी का फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली। इससे पहले से पास में ही थड़ी पर गया और चाय पी थी। दिन करीब 12 बजे अन्य पुलिसकर्मी पुलिस चौकी पहुंचे तो बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था।

उसे खोला गया तो आसूदास का शव झूलता मिला। पुलिस ने मौके पर छानबीन की तो उसकी पेंट की जेब से सुसाइड नोट मिला जिससे पता चला कि कांस्टेबल ने शेयर बाजार और क्रिप्टो करेंसी में रकम लगाई थी। सालभर से वह करीब एक करोड़ रुपए का कर्जदार था। आधे से ज्यादा रकम उसने चुकता कर दी, लेकिन फिर भी 28 लाख रुपए कर्जा था। एसएचओ ने बताया कि कांस्टेबल के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके काकड़ा गांव ले जाया गया।

Author