Trending Now




बीकानेर,नगर निगम महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित लंबे समय से स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण को लेकर खासा सक्रिय रही है। महापौर ने मुहिम की शुरुआत करते हुए कल 3 अक्टूबर जागरूकता रैली का आयोजन किया है। 3 अक्टूबर को सुबह 6:30 बजे महापौर गांधी पार्क, सर्किट हाउस के सामने से साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाएंगी, साइकिल रैली मेजर पूरण सिंह सर्किल,ब्रह्मकुमारी सर्किल,मेडिकल कॉलेज सर्किल, नागणेची मंदिर,घड़सीसर रेलवे फाटक होते हुए नगर निगम के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक जायेगी। जहां महापौर की अगुआई में 1500 से अधिक संख्या में वृक्षारोपण किया जाएगा।
महापौर ने बताया की पर्यावरण संरक्षण की इस मुहिम में मैं अकेली नही हूं मेरे साथ शहर के बहुत से युवा, एनजीओ साथ है। इस मुहिम की खास बात यही है की इस मुहिम में साथ देने वाले सभी शहर के जिम्मेदार युवा हैं। स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण की इस व्यवस्था में वृक्षित फाउंडेशन,सोनी साइकिल,टाटा स्ट्राइडर, हमारा बीकानेर, माय एफएम, भूख लगी है, टेन आई डिजिटल,बीकानेर ब्राइट, बीकानेर राउडटेबल, चैंपियन साइकिल क्लब और आयुष अंतिमा जैसे सहयोगी भी साथ रहेंगे।
महापौर ने सभी से अपील करते हुए कहा की आप साइकिल रैली में भाग नहीं ले पाए तो एसटीपी प्लांट वल्लभ गार्डन में वृक्षारोपण हेतु अवश्य आवें। मुहिम में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को टाटा साइकिल की तरफ से प्रतिभागिता प्रमाण पत्र, टीशर्ट तथा कैप दी जावेगी।

Author