Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से माहौल उबाल पर है जहां बुधवार को सर्व समाज की ओर से बंद का आह्वान किया गया है.

इस बीच गोगामेड़ी की हत्या के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने एक्शन तेज कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्र ने जांच के लिए एक SIT का गठन किया है जिसका सुपरविजन एडीजी क्राइम दिनेश एमएन करेंगे. बता दें कि एमएन को आज ही छुट्टियों से बुलाया गया है जिसके बाद उन्होंने घटनास्थल का भी दौरा किया.

दोनों शूटरों की हुई पहचान

वहीं पुलिस की ओर से एक बयान जारी कर बताया गया है कि गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान की जा चुकी है और डीजीपी ने कहा कि पुलिस दोनों को पकड़ने के लिए तत्परता से तलाश कर रही है. उन्होंने आगे बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया जाएगा. वहीं अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को भी 5-5 लाख का इनाम मिलेगा,आईये आपको विस्तार से बताएं इन आरोपियों के बारे में …

नितिन फौजी

राजस्थान के गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है। एक आरोपी का नाम रोहित राठौड़ है। जो नागौर के मकराना का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, दूसरा नितिन फौजी हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले का है। महेंद्रगढ़ के गांव दौंगड़ा जाट निवासी नितिन फौजी 19 जाट रेजीमेंट में अलवर में तैनात था। वर्ष 2019 में भारतीय सेना में भर्ती हुए थे। उसने 8 नवंबर को दो दिन की छुट्टी ली और फिर अभी तक वापस ड्यूटी पर नहीं लौटा।

रोहित राठौड़

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाला एक शूटर रोहित राठौड़ राजस्थान का ही रहने वाला है. पिता गिरधारी सिंह राठौड़ ने सेना से रिटायमेंट के बाद राजधानी जयपुर में घर बनवाया था. पिता की मौत के बाद रोहित अपनी मां के साथ रहता था. जबकि एक बहन की शादी हो गई थी. मूलरूप नागौर जिले के मकराना के जूसरी गांव निवासी रोहित राठौड़ का जयपुर के खातीपुरा के सुंदर नगर में मकान है. आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि POCSO एक्ट में रोहित राठौड़ को एक बार गिरफ्तार किया गया था और जेल जाने के बाद कई गैंगस्टर्स के संपर्क में आ गया था.

Author