Trending Now




श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने के बाद गुरुग्राम के बिलासपुर के रहने वाले कारोबारी का परिवार दहशत में है।

सुखदेव हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेस बिश्नोई के जिस गुर्गे रोहित गोदारा द्वारा इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली गई है, उसी ने कारोबारी से 52 दिन पहले एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी।

आरोपी एक माह में तीन बार कारोबारी को फोन पर धमकी दे चुका है। अंतिम कॉल में उसने कारोबारी को धमकाते हुए अर्थी की तैयारी करने की बात कही थी। बिलासपुर खुर्द गांव के रहने वाले पूर्व पार्षद राकेश कुमार का पेट्रोल पंप का कारोबार है। उनके पास 52 दिन पहले लॉरेस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा ने उसे फोन कर जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी।

उसके बाद बिलासपुर थाना पुलिस ने 14 अक्तूबर को रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मामला दर्ज होने के बाद उसने 25 अक्तूबर को उसके भाई व बेटे के नेटवर्क के बारे में जानकारी दी और कहा कि तूने गांव में जमीन को लेकर विवाद किया है।

कारोबारी की ओर से पैसा न देने पर दिवाली के ठीक दो दिन पहले 10 नवंबर को फोन करके कहा कि उसे अब पैसा नहीं चाहिए। अब वह अपनी अर्थी की तैयारी कर लें। जयपुर में हुई सुखदेव की हत्या के बाद से ही कारोबारी राकेश का परिवार दहशत में आ गया है।

कारोबारी का कहना है कि उसकी सुरक्षा के नाम पर सिर्फ एक सिपाही तैनात किया गया है। जब वह छुट्टी चला जाता है तो कोई नहीं होता है। उसने गैंगस्टर की ओर से बार-बार फोन आने की सूचना पुलिस को दी है। सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। पर उसका असर कुछ नहीं है।

कारोबारी के गांव में भी है गोदारा का नेटवर्क
कारोबारी राकेश कुमार का गांव में जमीन को लेकर विवाद था। विवाद अभी थाने तक नहीं पहुंचा था कि विदेश में बैठे गैंगस्टर गोदारा का फोन उसके पास जरूर पहुंच गया था। गोदारा ने कहा था कि गांव में डॉन बनने का जो तू प्रयास कर रहा है। वह उसे देख लेंगे। खुद कारोबारी ने ही यह जानकारी मामले की जांच कर रहे सीआईए प्रभारी मानेसर को दी थी।

22 दिसंबर को है परिवार में शादी, घर में ही दुबका रहता है कारोबारी
गैंगस्टर के नेटवर्क को देख कर परिवार के लोग सावधानी बरत रहे हैं। कारोबारी के बेटे की 22 दिसंबर को शादी है। परिवार के लोगों को घर में रहना पड़ता है। जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हुई हत्या के बाद परिवार के लोग सहमे हुए हैं।

सुरक्षा बढ़ाने की मांग
पूर्व पार्षद व कारोबारी राकेश कुमार कहते हैं कि उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने को लेकर डीसीपी क्राइम विजय प्रताप सिंह से मुलाकात की है। जितनी बार गैंगस्टर का फोन आया। वह पुलिस अधिकारियों से मिल कर इसकी सूचना दे दी है। सरकार से यही मांग है कि सबसे पहले उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए। गैंगस्टर के नेटवर्क में शामिल लोगों को दबोचा जाए।

कौन है रोहित गोदारा
गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का गुर्गा है। इस पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। गोदारा 2022 में फर्जी नाम से पासपोर्ट बनवाकर देश से बाहर भाग गया था। गोदारा विदेश जाने से पहले बीकानेर के लूणकरणसर में कपूरियासर में रहता था।

चूरू के सरदार शहर में 2019 में जीवराज सारण की हत्या के मामले में भी मुख्य आरोपी था। गैंगस्टर राजू ठेहट के मर्डर की भी गोदारा ने जिम्मेदारी ली थी। पुलिस के सूत्र बताते हैं कि रोहित गोदारा फिलहाल दुबई में बैठकर अपना नेटवर्क चला रहा है।

Author