Trending Now




बीकानेर,डॉ तनवीर मालावत अस्पताल बीकानेर में विश्व ह्रदय दिवस के उपलक्ष पर हृदय रोगों के बारे में उपचार व बचाव के तरीकों के बारे में आमजन को अवगत कराया ।इस अवसर पर मुख्य अतिथि महापौर श्रीमती सुशीला कँवर राजपुरोहित रही। महापौर ने अपने संबोधन में युवा पीढ़ी का आह्वान किया कि वह नियमित रूप से व्यायाम करे क्योंकि अब आमलोगों की दिनचर्या बहुत जटिल और तनावग्रस्त हो गई है।उन्होंने डीटीएम अस्पताल के इस तरह के जागरूकता कार्यक्रमों की तारीफ की।
कार्यक्रम में डॉ तनवीर मालावत अस्पताल के वरिष्ठ ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ. सुरेंद्र पूनिया ने आम जन से ह्रदय को किस प्रकार स्वस्थ रखे व ह्रदय से जुड़े रोगो के लक्षण व उपचार साझा किये ।
डॉक्टर तनवीर मालावत अस्पताल के निदेशक डॉ तनवीर ने इस अवसर पर विश्वाश दिलाया की अस्पताल सामाजिक सोदेश्य के कार्यक्रम आगे भी करने को प्रतिबद्ध है और समाज के प्रति अपने दायित्व को समझता है। डीटीएम अस्पताल ने इंटरवेंशनल रेडियोलॉजी की सेवाएं शुरू कर बीकानेर के चिकित्सा अध्याय में एक नया अध्याय जोड़ा है।

कार्यक्रम में इण्डियन रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव विजय खत्री ने हृदय रोगों को गंभीरता से लेने की अवश्यकता बताई। श्री खत्री ने डीटीएम अस्पताल के उपचार के क्षेत्र में नवाचारों की भूरी भूरी प्रसँशा की।
कार्यक्रम का संचालन निशा जोशी ने किया । आगंतुकों का धन्यवाद डीटीएम अस्पताल की प्रबंधक डॉ मोनिका नैन ने किया।

Author