Trending Now




बीकानेर-छतरगढ़,छतरगढ़ पुलिस ने की दो बड़ी कार्रवाई की। नाकाबंदी के दौरान पहली कार्रवाई में स्कॉर्पियों को चैक किया तो उसमें 45 ग्राम अफीम और तीन लाख नकदी बरामद की। वहीं दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कार को चैक किया तो उसमें से तीन लाख साठ हजार नकदी बरामद की।

विधानसभा चुनावों को देखते हुए पुलिस ने कड़ी नाकाबंदी कर रखी है। आईजी ओमप्रकाश, एसपी तेजस्वीनी गौतम के निर्देशन में और एडिशनल एसपी ग्रामीण प्यारेलाल व थानाधिकारी खाजूवाला विनोद कुमार के सुपरविजन में गठित टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक स्कॉर्पियो को चैक किया तो उसमें अफीम और तीन लाख रुपए बरामद किए। स्कॉर्पियो में बैठे बज्जू निवासी सहीराम जाट और 11 एमएलडी, जग्गासर निवासी कालूराम से पूछताछ करने पर उन दोनों ने कोई संतोषजन जवाब नहीं दिया। आरोपियों को अफीम और नकदी सहित मौके पर गिरफ्तार कर दन्तौर पुलिस के हवाले किया गया।

वहीं दूसरी कार्रवाई में कार को रोककर चैक किया तो उसमें से तीन लाख साठ हजार रूपए बरामद किए। कार में मौजूद व्यक्ति से पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और ना ही उसके पास नकदी से संबंधित कागजात नहीं मिले। कार में बैठे रावला निवासी राजन से कार की आरसी मांगी गई तो उसके बारें में भी उसने मना किया कि कार की आरसी मेरे पास नहीं है। मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर नकदी और कार को जब्त किया गया। प्रकरण की जांच हैड कान्सटेबल रामचरण को सौंपी गई।

आरोपियों को गिरफ्तार करने में चौकी इन्चार्ज एएसआई किसनदास, हैड कान्सटेबल ओमप्रकाश, कान्सटेबल अलोक कुमार, गंगाराम, बृजेन्द्र पुनिया, त्रिलोकचंद, दीपेन्द्र सिंह की विशेष भूमिका रही।

ये रहे पुलिस टीम छतरगढ़ से :
थानाधिकारी रवि कुमार, एएसआई किसनदास, कान्सटेबल गंगाराम, कुलदीप, अलोक कुमार
ये रहे पुलिस टीम बीकानेर से :
हैड कान्सटेबल ओमप्रकाश, कान्सटेबल बृजेन्द्र पुनिया, त्रिलोकचंद, दीपेन्द्र सिंह

Author