Trending Now




बीकानेर ,इस प्रतियोगिता में सादुल स्पोर्ट्स स्कूल बीकानेर की टीम ने अपने सभी लीग मैच जीतकर सुपर लीग में प्रवेश किया।सुपर लीग में हनुमानगढ़ से एक मैच पराजित होकर बाकी सभी मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमी फाइनल मैच में सीकर को हराकर फाइनल में हनुमानगढ़ से मुकाबला किया।
टीम के प्रशिक्षक श्री कैलाशदान ने बताया कि फाइनल मैच में पेनल्टी शूटआउट में बराबर रहने के बाद सादुल स्पोर्ट्स स्कूल बीकानेर की टीम ने हनुमानगढ़ को सडन डेथ में पहले ही प्रयास में हराकर खिताब अपने नाम
किया ।
दल प्रभारी श्री कुलदीप बिठु ने बताया कि स्पोर्टस स्कूल की टीम की तरफ से करणवीर सिंह ने सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन किया। फाइनल मैच में सडन डेथ में हिमांशु सिंगड़ ने पहले ही प्रयास में गोल करके एवम गोल कीपर दुर्गेश कुमार ने गोल बचाकर स्पोर्टस स्कूल को जीत दिलाई। इसके अलावा टीम में दीपक सिंगोरिया, भवानी सिंह, कुलदीप, जितेन्द्र सिंह, नरेन्द्र सिंह, गजेन्द्र चौधरी, एमपी सिंह, सुभाष नाई, विश्वजीत चारण एवम नवीन सिंह ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।
टीम के बीकानेर पहुंचने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री अजयपाल सिंह शेखावत , छात्रावास अधीक्षक श्री मोहन लाल जीनगर और विद्यालय स्टाफ मोहम्मद रफीक चौहान, शशि शेखर जोशी, वीरेन्द्र सिंह, रवि छंगाणी गोविन्द पुरोहित आदि ने टीम का स्वागत किया और खेल प्रशिक्षक एवं खिलाड़ियों को बधाई देते हुए बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी है ।

Author