Trending Now




बीकानेर,शहर के जेएनवीसी थाना पुलिस को 11 माह से फरार चल रहे तीस हजार के ईनामी अपराधी को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। पकड़ा गया अपराधी चिड़ावा झुन्झुनू निवासी रहीश कुमार पिलानिया है। जो बीकानेर रेंज के टॉप 10 अपराधियों में शामिल है। गिरफ्तारी से बचने के लिये रहीश ने अनेक स्थानों पर फरारी काटी। जेएनवीसी थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि तीस नवम्बर 22 को कांता खतूरिया कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश ने थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उनकी नाबालिग पुत्री के साथ रहीश ने गलत व अश्लील हरकतें की। जिस पर पुलिस ने अनुसंधान किया। इसके लिये एक टीम का गठन किया गया। जिसने तकनीकी सूचनाओं के आधार पर चिड़ावा से रहीश को गिरफ्तार किया।

इस टीम को मिली सफलता गठित टीम में थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह के साथ हैड कानि दीपक यादव, दिलीप सिंह, सुरेन्द्र कानि श्रीराम, सूर्यप्रकाश, देवेन्द्र, धर्मेन्द्र व पुखराज शामिल रहे। इसमें दीपक यादव व दिलीप सिंह की अहम भूमिका रही।

यहां काटी फरारी अपराधी रहीश ने गिरफ्तारी से बचने के लिये घटना के बाद से कानपुर, कोलकता,सूरजगढ, जयपुर व चिड़ावा में फरारी काटी। अभियुक्त पोक्सो एक्ट के प्रकरण में वांछित चल रहा था।

Author