Trending Now




बीकानरे,बीकानेर दौरे पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गंगाशहर इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले-झंडे दिखाये। ‘अशोक गहलोत-मुर्दाबाद’ नारे लगाये। अचानक हुए घटनाक्रम से पुलिसकर्मी भी हतप्रभ रह गए। चार युवकों को शांतिभंग करने के आरोप में पकड़ा गया।

घटना देर शाम उस समय की है जब गहलोत रामझरोखा कैलाश मंदिर दर्शन करने गए। उनका काफिला गंगाशहर के बोथरा चौक से गुजर रहा था उसी समय कुछ युवक भागते हुए काफिले के आगे पहुंच गए। एक-दो गाड़ियां आगे निकल गई। ऐसे में वे लगभग सीएम की गाड़ी के सामने ही थे।

दौड़ते हुए पुलिसकर्मी आरएसी जवाब पहुंचे। इन्हें पकड़कर दीवार की तरफ ले गए। इसके बावजूद युवकों ने नारे लगाने बंद नहीं किये। गंगाशहर थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार के मुताबिक भव्यादत्त शर्मा, ऋषि पारीक, विक्रमादित्य हर्ष और मधुर शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल पुलिस को सुबह से अंदेशा था कि भाजपा युवा मोर्चा या इससे जुड़े संगठनों के कार्यकर्ता गहलोत की सभा या अन्य रास्तों में काले झंडे दिखा सकते हैं। ऐसे में सभी संदिग्धों पर नजर थी। इसी कड़ी में भाजपा युवा मोर्चा के शहर अध्यक्ष वेदव्यास को लगभग तीन से चार घंटे तक घेरे में रखा गया। गंगाशहर के बाजार में भी वेद व्यास कई देर बैठे रहे।

Author