Trending Now




बीकानेर,करणी इंडस्ट्रीयल एरिया में किराये के कमरे में रहने वाले एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला है। शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके साथ ही मौके पर कुछ ऐसी परिस्थितियां पुलिस को नजर आई है जिससे यह मौत आत्महत्या की बजाय संदिग्ध होने का वहम है। यही वजह है कि पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम बुलाई है। सभी चीजों की जांच-परख हो रही है। शव को पीबीएम हॉस्पिटल मोर्चरी पहुंचाया गया है जहां पोस्टमार्टम के बाद मेडिकल फैक्ट्स सामने आएंगे।

मुक्ताप्रसाद नगर थाने के एएसआई अशोक कुमार के मुताबिक मृतक संजयसिंह पुत्र फूससिंह रावणा राजपूत मूल रूप से चूरू जिले के सांडवा का निवासी है। बीकानेर के इंडस्ट्रीयल एरिया में काम करता था। इसके पिता भी यहां बीकाजी फैक्ट्री में गार्ड के तौर पर काम करते हैं। अभी यह किराये के कमरे में करणी इंडस्ट्रीयल एरिया की सुराणा वूलन मिल के सामने रहता था। मौत की सूचना पर मौके पर जाकर शव कब्जे में लिया। एफएसए की टीम बुलाई उसने अपनी जांच की है। मृतक के परिजनों ने इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया है
मौके के हालात देखने वाले बताते हैं उसके गले में फंदे की बजाय पतली रस्सी बंधी हुई थी। इसके साथ ही हाथ भी बंधे हुए लग रहे थे। पास में कोई सुसाइड नोट नहीं है। कमरे में लटकने जैसी स्थिति भी सामान्यतया नहीं लग रही। ऐसे कई कारण है जिनकी वजह से पुलिस इस मामले में मर्ग दर्ज करने के बावजूद संदिग्ध भी मान रही है।
खिदमतगार खादिम सोसायटी एवं असहाय सेवा संस्थान के सेवादारों ने पुलिस की मदद कर शव को मौके से पीबीएम पहुंचाया। इनमें राजकुमार खड़गावत, सोयब, अब्दुल सत्तार, ताहिर आदि शामिल है।

Author