Trending Now




बीकानेर,लुणकरणसर-महाजन,गुमशुदा युवती की रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद शव मिलने के बाद पुलिस की ओर से बगैर शिनाख्त दफना दिए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म-हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

महाजन थाने से मिली जानकारी के अनुसार महाजन निवासी दुर्गा दत्त ओझा ने अपने छोटे भाई मालाराम ओझा की पुत्री स्नेहा उर्फ शालू के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के आरोप का अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। गौरतलब है कि 13 सितंबर को स्नेहा उर्फ शालू अपने घर से निकली थी। जिसकी 14 सितंबर को महाजन थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई और 15 सितंबर को मलकीसर पंपिंग स्टेशन के पास उसका शव मिला।

जिसमें लूणकरणसर पुलिस ने पंपिंग स्टेशन पर नहर में शव मिलने के बाद आनन-फानन में शव का फर्जी पोस्टमार्टम करवा कर शव को दफना दिया गया था । जिसको लेकर मामला काफी गरमा गया । धरना प्रदर्शन व आंदोलन भी हुए। दो दिन हुए प्रदर्शन के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। जिसमें लूणकरणसर थाना अधिकारी व सहायक उप निरीक्षक को लाइन हाजिर किया गया।

इसके अलावा लूणकरणसर थाने के हेड कांस्टेबल व दो कांस्टेबल को निलंबित भी किया गया। वहीं लूणकरणसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए। मंगलवार देर रात को परिजनों के परिवाद पर महाजन थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म कर हत्या करने के आरोप का मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच बीछवाल थाना अधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा कर रहे हैं।

Author