Trending Now




खारा,बीकानेर,जिले के खारा स्थित ऑटोमेटिक ड्राइवर्स टेस्टिंग एंड ट्रेनिंग स्किल इंस्टीट्यूट में रिलायंस जियो बीपी द्वारा प्रायोजित और लर्नेट स्किल्स द्वारा आयोजित जिले के हैवी श्रेणी के वाहन  चालकों हेतु सड़क सुरक्षा पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर एलपीजी ट्रांसपोर्ट अंकित बांठिया थे।

कार्यक्रम की शुरुआत केंद्र डायरेक्टर  दीपक कुमार और केंद्र प्रबंधक गौरव जांगिड़ द्वारा मुख्य अतिथियों व वाहन चालकों का साफा और माला पहनाकर स्वागत किया गया और सरस्वती पूजन द्वारा किया गया।

सेफ्टी ट्रेनर दीपक कुमार द्वारा सभी चालकों को सड़क सुरक्षा और प्राथमिक चिकित्सा पर ट्रेनिंग दी गई। ट्रेनिंग दौरान सभी चालकों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और ट्रेनिंग किट और प्रमाण पत्र दिया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने सड़क सुरक्षा एवं भारत में सड़क हादसों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत पर कार्य हो रहा है लेकिन सुरक्षित सड़क पर कार्य करने की जरूरत है। इसके साथ ही सड़क सुरक्षा एवं ड्राइवर हित में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई।

Author