Trending Now




बीकानेर,नापासर,नापासर के समीप मूंडसर गांव की रोही में युवक-युवती के शव मिले हैं। एकबारगी पूरे गांव में हड़कंप मच गया और दूर-दूर से लोग यहां मौके पर पहुंचने लगे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा सहित पूरा पुलिस लवाजमा मौके पर पहुंचा। शव नापासर की मोर्चरी  में रखवाए गए हैं। क्षत-विक्षत होने से कुछ देर तक इनकी पहचान नहीं हो पाई थी। अब शिनाख्त हो गई है।

युवक की पहचान मूंडसर गांव के ही राधेश्याम भार्गव के रूप में हुई है जो फिलहाल लंबे समय से गंगाशहर में रहता था। इसी तरह युवती भी गंगाशहर की रहने वाली है। दोनों के बीच प्रेम संबंध होने का मामला पहले भी समाने आया था। लड़की को उसकी ननिहाल नाल भेजा गया। जहां से वह गायब हो गई तो नाना ने इस युवक के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। दोनों का बरामद कर पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया था।

मृतक युवक राधेश्याम कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। इसके बाद कोलायत अपने जीजा के पास चला गया। बताया जाता है कि 12 सितंबर के बाद लड़का-लड़की दोनों नहीं दिखे। हैरानी यह है कि दोनों के परिवारवालों ने इस संबंध में रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करवाई। जिस तरह शव पुराने लग रहे हैं उससे लगता है कि लगभग चार-पांच दिन पहले ही इनकी मौत हो चुकी थी।

मृतक राधेश्याम भार्गव के पिता हजारीराम मूंडसर गांव में ही रहते हैं। उन्हें शिनाख्त के लिए बुलाया गया। वे कहते हैं, कपड़ों से देखकर लगता है कि मेरा बेटा है। मुझे पता नहीं क्या हुआ। वह गांव में रहता ही नहीं था। कभी-कभार ही आता था। ऐसे में गायब होने की भी जानकारी नहीं मिल सकती थी।

Author