Trending Now




बीकानेर,जयपुर. राजस्थान हॉस्पिटल व ब्रेन टावर सुपर स्पेशिएलिटी के संचालक डॉक्टर को अमरीका और इंग्लैंड से धमकी दिलवाने के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। पंजाब की पटियाला जेल से शूटर काली को गिरफ्तार करने पर पुलिस से कहा कि उसने राजस्थान में कदम तक नहीं रखा, फिर उसे जयपुर क्यों ले जाया जा रहा है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि काली को जयपुर लाकर संगरिया निवासी शूटर राहुल उर्फ मिनी पेट्रोल से सामना करवाया तो उसने सारा राज उगल दिया। काली ने बताया कि गर्ल फ्रेंड खुशी चेलानी के चक्कर में पकड़ा गया। खुशी के कहने पर उसने रैकी और वसूली के लिए मिनी पेट्रोल को जयपुर भेजा था। वसूली नहीं होने पर डॉक्टर के हॉस्पिटल व घर पर फायरिंग करवाने का प्लान बनाया।

खुशी के दो इंस्टाग्राम, पहला समाज सेवा, दूसरा गैंगस्टरों से तालमेल

एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत ने बताया कि आरोपी खुशी चेलानी के माता-पिता दिव्यांग है। रामबाग स्थित एक कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग में डिप्लोमा करने के बाद खुशी समाजसेवा से जुड़ गई। खुशी ने दो इंस्टाग्राम बनाए। एक पर समाजसेवा के काम अपलोड करती। वहीं, दूसरे इंस्टाग्राम पर गैंगस्टरों की जानकारी जुटाकर उनसे संपर्क में रहती।

शादी करना चाहता था काली शूटर

शूटर काली खुशी से शादी करना चाहता था। पुलिस पूछताछ में काली ने बताया कि खुशी ने जयपुर की मेयर बनने की बात कही और पार्षद का चुनाव लड़ने के लिए पैसों की जरूरत बताई। तब उसने दोनों चिकित्सकों के नंबर दिए। खुशी की साजिश थी कि रंगदारी वसूलने के बाद चुनावी राह में आड़े आने वालों को रुपए देकर मनाती और जो रुपए लेकर भी नहीं मानता तो उसे काली के जरिए धमकी दिलवाती।

काली को देख सकपका गई

पुलिस ने खुशी चेलानी को गिरफ्तार किया तो उसने कहा कि उसे क्यों पकड़ा गया। पुलिस ने काली से सामना करवाया तो वह सकपका गई। खुशी के मोबाइल में काली और उसकी कई चैट और अन्य सामग्री भी मिली।

Author