Trending Now




बीकानेर,कोलायत। कोलायत में एक विवाहिता की फंदे पर झूलने से मौत के साथ पीहर-ससुराल वालों के बीच तनाव गहरा गया है। मौके पर दो थानों की पुलिस सहित सीओ पहुंचे हैं। मामला शांत करने और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए एकबारगी हलका बल प्रयोग भी किया गया है। मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज की रिपोर्ट दी है। इस मामले में मृतका के पति ओमप्रकाश से पुलिस पूछताछ कर रही है।

हदां थाना क्षेत्र के भेलू गांव में ओमप्रकाश सांसी की पत्नी इन्द्रा की फंदे पर झूलने से गुरूवार को मौत हो गई। देर रात शव को कोलायत हॉस्पिटल की मोर्चरी लाया गया। पुलिस ने बोर्ड बनाकर शुक्रवार दोपहर को मृतका का पोस्टमार्टम कर शव सौंपने के लिए परिजनों को पुकारा लेकिन शव ले जाने को लेकर पीहर और ससुराल पक्ष आमने-सामने हो गए। दो अलग-अलग गांवों से आए इन परिवारों में विवाद इतना बढ़ा कि हदां और कोलायत पुलिस थानों के एसएचओ सुरेश कुमार, बलवंत कुमार के साथ ही सीओ अरविंद बिश्नोई भी मौके पर पहुंच गए। समझाइश के बाद भी मामला बिगड़ता दिखा तो पुलिस ने हलका बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया।

गाढ़वाला के सुरजाराम पुत्र बालूराम ने हदां थानाधिकारी को एप्लीकेशन देकर आरोप लगाया कि मेरी बहिन की शादी लगभग 13 साल पूर्व ओमप्रकाश पुत्र कानाराम के साथ हुई। वे हमेशा दहेज के लिए मारपीट और तंग करते। कई बार पंचायती भी हुई। छह सितंबर को बहिन का फोन आया कि सास, ससुर और देवरानी ने दो लाख रुपए नहीं लाने पर जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद सात सितंबर को मौत का फोन आ गया। सुरजाराम ने आरोप लगाया है कि सुसराल वालों ने उसकी बहिन को दहेज के लिए मार दिया। दोषियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग उठाई।

Author