Trending Now




बीकानेर,नोखा,रासीसर गांव में पानी व बिजली की समस्या को लेकर आक्रोशित ग्रामीणो ने धरना लगाया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

धरने की सूचना मिलने पर नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई धरना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से ज्ञापन लेकर दूरभाष पर अधिकारियों को मांगो से अवगत करवाया ।
विधायक बिश्नोई ने कहा कि रासीसर सहित कई गांवों में लाइट की भंयकर समस्या है, कृषि कुएं कम वोल्टेज के कारण चल नही रहे है , ट्रिपिंग के कारण दर्जनों किसानों की मोटर जल गई है । इसलिए जीएसएस पर अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाया जाए । साथ ही पानी की भारी किल्लत है , नई टँकी बन जाने के बाद भी पानी की सप्लाई सही नही हो रही है । इसलिये ग्रामीणों की मांग के अनुसार पर्याप्त पानी सप्लाई किया जाए ।

विधायक बिश्नोई के धरने पर पहुंचने की सूचना मिलने पर अधिकारी हरकत में आये और सहायक अभियंता शेलेन्द्र मीणा धरना स्थल पर पहुंचे । विधायक बिश्नोई की उपस्थिति में उपस्थित जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों से वार्ता की और समस्या का तत्काल हल करने की बात कही । तत्पश्चात धरना समाप्त हुआ ।

इस दौरान विधायक बिश्नोई ने अधीक्षण अभियंता व अतिरिक्त मुख्य अभियंता, जिला कलेक्टर एवं जलदाय मंत्री के विशेषाधिकारी से बात करने तत्काल टीम भेजकर त्वरित समाधान की मांग की ।

इस दौरान धरने में सरपंच उदाराम मेघवाल, सरपंच मनोज राणा, पूर्व सरपंच हरिराम सीगड, भेरूलाल मंडा, मांगीलाल मंडा, रामनिवास सिगड., रमेश गोदारा, जयसुखराम सिगड., हेतराम पूनिया, महावीर जालप सहित सेंकडो ग्रामीण उपस्थित रहे ।

Author