Trending Now




बीकानेर,क्षत्रिय मुख्यालय बीएसएफ कैम्पस बीकानेर स्थित गोल्फ कोर्स पीएस आरटीए (पेबल सेंड रिक्रेशनल ट्रेनिंग एरिया) में रविवार को आज आजाद की याद में चंद्रशेखर आजाद 2023 ओपन कप गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन किया गया ।

इस टूर्नामेंट में बीएसएफ, सेना के अलावा बीकानेर सहित जोधपुर , जयपुर के सिविल गोल्फ खिलाड़ियों सहित कुल 45 खिलाड़ियों ने भी भाग लिया। जिसमे श्री पुष्पेंद्र सिंह राठौर, डीआईजी, बीएसएफ बेस्ट गोल्फर रहे। अपने कैटेगरी के गोल्फ का खिताब करनव बिश्नोई का रहा। राठौर ने बीएसएफ के अलावा वर्ल्ड पुलिस गेम में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए गोल्फ में कई स्वर्ण, रजत पदक जीतकर भारत का तिरंगा लहराया था।

राठौर ने बताया कि बीएसएफ ने 21 अगस्त से 29 अगस्त तक स्पोर्ट्स एक्टिविटीज करने का फैसला लिया गया है । इसी कड़ी में कई तरह के स्पोर्ट्स प्रोग्राम सेक्टर बीएसएफ बीकानेर कर रहा है। और इस तरह के आयोजनों से खेलों में लोगों की रुचि बढ़ती है और बीएसएफ में गोल्फ क्लब शुरू करने के बाद बीएसएफ सेना के अलावा कई स्थानीय निवासी यों ने भी गोल्फ में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। अब गोल्फ खेल में तेजी से उभर रहा है यहां गोल्फ के कई विकल्प है।

Author