Trending Now




बीकानेर,सेरूणा पुलिस थाना को एक सूचना मिली ‘लखासर-दुलचासर के रासते पर एक खेत में खूब गाड़ियां खड़ी हैं। कुछ गड़बड़ लग रहा है‘ मौके पर जाकर देखा तो घास रखकर, मिट्टी ढंककर और कई तरीकों से छिपाकर गाड़ियां खड़ी की गई थी। पुलिस ने निकालनी शुरू की तो एक के बाद एक गाड़ियां सामने आने लगी। कुल 13 बाइक और एक स्कूटी यानी 14 टू-व्हीलर निकल आए। पुलिस ने सभी गाड़ियां जब्त की।

खोजबीन की तो पता चला कि यह खेत सूडसर के जगदीश दर्जी का है। इसे दुलचासर का ओमप्रकाश जाट काश्त करता है। ऐसे में पुलिस ने ओमप्रकाश को गाड़ियों के बारे में पूछताछ की। संदेह होने पर गिरफ्तार किया है। वह इतनी गाड़ियां कहां से लाया? किस-किस की है? क्यों लाया? कहां बेचता है? कब से बेचता है? अब तक कितनी लाया? कितनी बेची? आदि सवालों के साथ पुलिस पूछताछ कर रही है।

माना जा रहा है कि इसमें गाड़ी चोरी करने वाले, खरीदारों और बेचने वालों का गैंग भी जुड़ा हो सकता है। शहर से महज 60 किमी दूर इस खेत में गाड़ियां होने से आशंका यह भी हो रही है कि बीकानेर से लगभग हर दिन चोरी हो रही बाइक ऐसे ही किसी खेत में छिपाकर रखली जाती है। बाद में इन्हें बेच दिया जाता है।

इस टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया: सेरूणा थानाधिकारी इंद्रलाल के साथ मुकेश कुमार, गौरीशंकर, रामस्वरूप, दीपक यादव, दिलीपसिंह आदि की टीम ने सूचना जुटना से लेकर आरोपी को गिरफ्तार करने तक में अलग-अलग सक्रिय भूमिका निभाई।

Author