Trending Now




बीकानेर,पीबीएम हॉस्पिटल में रेजीडेंट डॉक्टर्स का गुस्सा शांत हुआ ही था कि नर्सेज के तेवर तीखे हो गए। बेहिसाब तबादलों से गुस्साए नर्सेज ने काम छोड़ सुपरिटेंडेंट का घेराव कर लिया। सुपरिटेंडेंट ने कहा, मेरे आदेश से तबादले नहीं हुए तो कार्यव्यवस्था में लगाए गए नर्सिंग अधीक्षक से सवाल हुआ। नर्सिंग अधीक्षक हरिराम ने प्राचार्य के मौखिक आदेश का हवाला ट्रांसफर में दिया। ऐसे में नर्सेज ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर प्राचार्य डॉ. गुंजन सोनी का घेराव कर लिया। आखिरकार कुछ तबादले तुरंत निरस्त करने का आश्वासन दिया गया। इसके साथ ही अब तक किए गए तबादलों की जांच करने और बेवजह किए गए आदेश निरस्त करने की बात भी कही। नर्सिंग अधीक्षक पर दुर्भावनापूर्वक कार्यवाही का आरोप भी नर्सेज ने लगाया।

जिन्हें अच्छे काम के लिए सम्मान दिया, उन्हें हटाया:
नर्सिंगकर्मी रमजान को हाल ही प्रदेश स्तर पर कोविड में अच्छे काम के लिए सम्मानित किया गया। वे कोविड आईसीयू के इंचार्ज है। इन्हें कोविड आईसीयू से हटा दिया। इसके साथ ही कुछ अन्य कार्मिकों को हटाया गया। बीते दिनों में पीबीएम में ऐसे लगभग 50 तबादले करने की जानकारी सामने आई है। नर्सेज नेता संतोष तंवर, रमजान के साथ ही रईसुदीन, बृजेन्द्रसिंह, कविता, मंजू, सरताज बानो आदि प्रदर्शनकारियों में शामिल रहे।

बुधवार को एक आदेश के जरिये देवकरण चौधरी, रमजान, प्रेम कुमार, रामनिवास मूंड, ललित शर्मा के तबादले किए गए। इस आदेश के बाद नर्सेज में इस बात पर रोष हो गया कि जान बूझकर कुछ लोगों को टारगेटेड किया जा रहा है।

Author