Trending Now




बाली (पाली)..बाली थाना क्षेत्र के पहाड़ी क्षेत्र के सुनसान इलाके में गुरुवार को एक युवक का शव मिला। जिसकी धारदार हथियार व पत्थरों से कुचल कर बेरहम हत्यारों ने निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान सुमेरपुर थाने के मोरडू गांव निवासी 33 वर्षीय महिपाल सिंह पुत्र दलपतसिंह राजपूत के रूप में हुई। मृतक कार ड्राइवर था। जो किराए पर कार चलाने का काम करता था। हत्या में एक युवती के शामिल होने की आशंका जताई जा रही हैं। संभवत प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई। पुलिस इस पहलु से भी जांच में जुटी हैं।

बाली एएसपी बृजेश कुमार सोनी ने बताया कि बाली थाना क्षेत्र के बीजापुर चौकी क्षेत्र के पहाड़ी क्षेत्र में सुनसान इलाके में गुरुवार को अज्ञात युवक की बॉडी पड़ी होने की सूचना मिली। जिस पर वृत्ताधिकारी हिमांशु जांगिड़, बाली थानाप्रभारी देवेन्द्र सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। पहाड़ी क्षेत्र में बहते पानी के पास एक युवक का शव मिला। जिसके बॉडी पर चोटों के निशान मिले जो किसी धारदार हथियार से किए गए। मृतक के सिर पर पत्थरों से भी वार करने के निशान मिले। मृतक का शव बाली सामुदायिक चिकित्सालय में रखवाया तथा हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

हत्या में एक युवती व युवक के शामिल होने की आशंका
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक करने में एक युवक व एक युवती के शामिल होने की आशंका जताई जा रही हैं। जो किसी बहाने से मृतक को यहां लेकर आए और मौका देख धारदार हथियार व पत्थरों के वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुटी हैं। प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या होने की आशंका जताई जा रही हैं।

ऐसा हुलिया हैं मृतक का, हाथ पर लिखा है देवड़ा

मृतक ने नीली जींस पेंट, नीला व काला चौकड़ी वाला शर्ट, नीले स्पोर्ट्स शूज पहने हैं। कानों मे लोंग व दाहिने हाथ में चांदी की कछुए के आकृति वाली अंगूठी पहन रखी है।दाहिने हाथ के अंगूठे के पास ‘देवड़ा’ गुदा हुआ है। युवक का क़द सामान्य व मुंह पर मूंछे हैं।

Author