Trending Now




बीकानेर,भाजपा युवा मोर्चा राज्य में हुए पेपर लीक मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर में युवा आक्रोश महा घेराव करेगी। इसके लिए पूरे प्रदेश में तैयारियां की जा रही है। 18 जुलाई के आरपीएससी का घेराव किया जाएगा। उसी के तहत भाजयुमो बीकानेर शहर व देहात के संयुक्त तत्वाधान में भाजपा संभाग कार्यालय में भाजयुमो पदाधिकारीयों की बैठक आयोजित हुई।
जिला देहात महामंत्री श्याम पंचारिया ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है. प्रदेश का युवा पेपर लीक की घटनाओं से निराश है, और युवाओं में सरकार के प्रति रोष व्याप्त है. युवा विरोधी कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पूर्व युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद सरकार ने युवाओं से वादाखिलाफी की.
युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष वेद व्यास ने बताया कि रीट भर्ती परीक्षा 2021 एवं आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 में सरकार द्वारा प्रायोजित तरीके से पेपर लीक करवाया गया, बीजेपी युवा मोर्चा 18 जुलाई को करेगा आरपीएसी का घेराव, अध्यक्ष बोले- इस सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है
युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष जसराज सिंवर ने कहॉ की वहीं कांग्रेस सरकार की सरपरस्ती में रीट भर्ती परीक्षा, कांस्टेबल भर्ती, लाइब्रेरियन भर्ती, हाईकोर्ट एलडीसी भर्ती सहित दर्जनभर से ज्यादा प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए है. उन्होंने युवाओं के साथ धोखे एवं उनका मनोबल तोड़ने के लिए कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन की भी चेतावनी दी।
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भवानी पाईवाल ने कहॉ की बीकानेर शहर व देहात जिले से सभी 37 मंडलों से कार्यकर्ता भाग लेंगे। जिले की सातो विधानसभा क्षेत्र से प्रत्येक से कार्यकर्ता महा घेराव में बसों एवम अन्य साधनों से जायेगे और राज्य सरकार की नीतियों को युवा विरोधी बताते हुये आलोचना की।
मीडिया प्रभारी विक्रम सिंह राजपुरोहित ने बताया की बैठक में जिला महामंत्री सोहन सिंह पडिहार, पंकज अग्रवाल, उपाध्यक्ष हेमंत कच्छावा, लक्ष्मण सिह राजपुरोहित, देवकिशन कुमावत जिला मंत्री धीरज पंडित, गजेन्द्र सिह भाटी, मदन गोपाल सोनी, मण्डल अध्यक्ष नथमल लिम्बा,जितेन्द्र स्वामी, गणपत गोदारा, तनुज सारस्वत, दुश्यंत तंवर, रामदेव सोनी, रोहिताष व्यास, विकास विष्नोई, राम गहलोत, मदनसिह मेहरासर, कार्यकर्ता मौजूद रहै।

Author