Trending Now




बीकानेर,शहर से लेकर गांव तक अपराधिक प्रवृत्ति के लोग बेखौफ होकर घूम रहे हैं। आए दिन चोरी, लूटपाट सहित घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। खासकर बाइक चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना ऐसी वारदातें हो रही है। ताजे मामलों में दो शहरी थानों के और एक ग्रामीण थाने के सामने आए हैं, जिसमें अलग स्थानों से बाइक चुराकर ले जाने और एक स्थान पर बाइक को जला देने के प्रकरण सामने आए हैं।पहला मामला मुक्ता प्रसाद नगर निवासी अमित पुत्र बाबूलाल माली ने मुक्ता प्रसाद थाने में दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया है कि एक जुलाई की रात को उसके घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिल को कोई अज्ञात चुराकर ले गया।
दूसरा मामला अम्बेडकर कॉलोनी, गली न.६ निवासी लालचंद पुत्र जगदीश नायक ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि पीबीएम परिसर से उसकी मोटरसाइकिल कोई अज्ञात व्यक्ति १२ जून को रात १०:२० से साढ़े दस बजे के बीच चुराकर ले गया।तीसरा मामला नोखा है। परिवादी नोखा निवासी हसनैन पुत्र मोहम्मद पुलिस को रिपोर्ट दी है कि २२ जून रात को राजेन्द्र पंप के पीछे खड़ी उनकी मोटरइसाकिल को कोई अज्ञात चुराकर ले गया।

खड़ी मोटरसाइकिल को जलाने का आरोप मोटरइसाकिल पर पेट्रोल डालकर जलाने का एक मामला सदर थाने में दर्ज किया गया। इसमें पविादी पुरानी गिन्नाणी निवासी परिवादी विरेन्द्र सिंह चौहान पुत्र विजय सिंह ने पुलिस में लिखावाई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि जयसिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी गली न.१८ रामपुरा बस्ती, निर्मल सिंह निवासी उदयरामसर ने परिवादी की मोटरसाइकिल को पांच जुलाई सुबह करीब ढाई बजे केसरिया हनुमान मंदिर के समीप पेट्रोल डालकर जला दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Author