Trending Now




बीकानेर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर आज दिन भर तैयारियां चलती रही बीकानेर से लगभग 25 किलोमीटर दूर जयपुर रोड पर धरती धोरा की होटल में सुरक्षा व्यवस्था तकनीकी व्यवस्था और तमाम तरह की व्यवस्था को लेकर बैठक हुई । केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने इस बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने आयोजन स्थल का निरीक्षण किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 जुलाई को दौरे को लेकर नोरंगदेसर के पास एक होटल में महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में सुरक्षा व्यवस्था पर विचार विमर्श किया गया। एसपीजी राजस्थान पुलिस और तमाम सुरक्षा एजेंसियों के प्रतिनिधि इस बैठक में मौजूद थे ।केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था तथा अन्य समस्त तैयारियों को लेकर अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मौके से ही उद्घाटन शिलान्यास करेंगे।

अर्जुन राम मेघवाल ने सभा स्थल का दौरा किया । उन्होंने सभा स्थल नोरंगदेसर मैं बन रहे दो डॉम का निरीक्षण किया । इसके साथ ही मौके पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए यहां पहुंची एसपीजी टीम से बात की । एसपीजी ने भी मौका मुआयना किया और और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

इनका करेंगे उद्घाटन

1- ग्रीन एक्सप्रेसवे लंबाई 1357 किलोमीटर पंजाब के अमृतसर से लेकर गुजरात के जामनगर तक

2- बीकानेर रेलवे स्टेशन का रीमॉडलिंग लगभग 500 करोड़ रुपए की लागत से वर्ष 2067 की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए

3- बीकानेर में नवनिर्मित ईएसआई हॉस्पिटल का लोकार्पण। इस हॉस्पिटल का लाभ सबसे ज्यादा श्रमिकों को मिलेग

4- 1450 करोड़ रुपए की लागत से बने ग्रिड का लोकार्पण

5- रतनगढ़ चूरू खंड में दोहरी रेल लाइन का शिलान्यास

Author