Trending Now




बीकानेर,नकली हेयर विग में ब्लूटूथ लगाकर राजस्व अधिकारी की परीक्षा में शामिल होने आए तीनों आरोपियों को बीकानेर पुलिस बुधवार को दिल्ली ले गई. पुलिस विग विक्रेताओं से पूछताछ करने के साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालेगी.

साथ ही आरोपी द्वारा ब्लूटूथ लगाने वाले का भी सत्यापन किया जाएगा। पूरे प्रकरण की जांच कर रहे एडिशनल एसपी हरि शंकर ने बताया कि पुलिस ने जाब्ते के साथ दो एसआई अधिकारियों को आरोपी के साथ भेजा है. इस मामले में गिरफ्तार जांगलू निवासी मनोज कुमार बिश्नोई, नत्थूसर बास के महेंद्र कुमार ब्राह्मण व रासीसर के पवन कुमार मंडा को मौका मुआयना करवाएंगे.गौरतलब है कि बीकानेर पुलिस की सतर्कता के चलते रविवार को आरपीएससी द्वारा आयोजित राजस्व अधिकारी (आरओ) भर्ती परीक्षा में नकली हेयर ब्लूटूथ सेटअप के साथ तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

मुख्य सरगना तुलछाराम की तलाश जारी है
एडिशनल एसपी हरि शंकर ने बताया कि ब्लूटूथ मामले के मुख्य नकलची तुलछाराम कलेर को पकड़ने के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर जल्द ही उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि तुलछाराम के संपर्क में जोधपुर के दो प्रत्याशी भी थे, उनकी भी तलाश की जा रही है.

इससे पहले नकलची सरगना तुलछाराम कलेर भी दिल्ली एनसीआर के संपर्क में था। फिर चप्पल बनाने और उसमें ब्लूटूथ फिट करने के आरोप में एक युवक को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। अब नकल के लिए इस्तेमाल होने वाला विग भी नई दिल्ली से खरीदा जाता है

बताया जा रहा है। इसलिए नकलची गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस दिल्ली पहुंची है।

पुलिस तुलछाराम कलेर को पकड़कर उससे पूछताछ करना चाहती है ताकि नकल गिरोह का राज खुल सके। दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है अब तक तुलछाराम का कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

Author