Trending Now




बीकानेर,प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ की ओर से दिनांक 06/05/23 को दोपहर बाद 04 : 00 बजे से 05 : 35 बजे तक वर्चुअल बैठक आयोजित की गई। मीटिंग में प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री राजेन्द्र सिंह शेखावत ने जिला स्तर पर प्रकोष्ठ की सरंचना और पदाधिकारियों , सदस्यों के दायित्व , सक्रियता पर अपने विचार रखे।
इस वर्चुअल मीटिंग में प्रदेश के प्रकोष्ठ संयोजक , पदाधिकारी, जिला संयोजक एवम जिला सह संयोजक ने भाग लिया।
बीकानेर जिला संयोजक सुधीर केवलिया और सह संयोजक प्रदीप सिंह चौहान ने मीटिंग में भाग लिया।
प्रदेश पदाधिकारियों के जिला स्तर पर संगठनात्मक कार्यों के लिए प्रवास और मीटिंग्स पर विस्तृत चर्चा हुई।
प्रकोष्ठ के बीकानेर जिला संयोजक सुधीर केवलिया ने पूर्व में गठित कार्यकारिणी की सरंचना , सदस्यों के साथ सभी दस मंडल के प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ के संयोजक और सह संयोजक और बीकानेर पूर्व तथा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के प्रवक्ताओं की जानकारी दी।
वर्ष 2023 में भाजपा पार्टी कार्यालय, बीकानेर में दो बार प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ की मीटिंग का आयोजन किया गया है। कार्यकारिणी सदस्यों के अलावा प्रकोष्ठ के सदस्यों ने मीटिंग्स में भाग लिया। इनमें जिला अध्यक्ष की सक्रिय उपस्थिति रही।
30 अप्रैल , 2023 को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के ” मन की बात ” कार्यक्रम के 100 वें एपिसोड के प्रसारण को अलग – अलग समूह ( मंडल , बूथ या शक्ति केंद्र स्तर पर ) में देखने के आयोजन में प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ के सदस्यों ने अपनी भूमिका निभाई। जिनके फोटोज़ , समाचार प्रदेश कार्यालय जयपुर और संभाग प्रभारी को समय पर मेल कर दिए गए हैं।
इस मीटिंग में दिए गए निर्देश और सुझाव के अनुसार बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभा क्षेत्र प्रत्येक से प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ के 100 – 100 सदस्य बनाने हैं । वर्तमान सदस्यों के व्हाट्सएप समूह ” प्रबुद्धजन प्रकोष्ठ B.J.P. ” में इन सदस्यों को पार्टी कार्यक्रमों में सक्रिय भागेदारी के लिए जोड़ा जाएगा ।
अतः बीकानेर शहर के सभी दस मंडल अध्यक्ष से अनुरोध है कि अपने – अपने मंडल से बीस या अधिक सदस्यों के नाम और उनके मोबाइल नम्बर अविलम्ब प्रबुध्दजन प्रकोष्ठ जिला संयोजक को मेल करें।
प्रकोष्ठ के सभी सम्मानित सदस्यों से अनुरोध है कि अपनी अधिक सक्रियता के साथ कार्यक्रमों में हिस्सा लें।

Author