Trending Now




बीकानेर,बीकानेर में महिलाओं से बैग और पर्स छीनने वालों पर कार्रवाई शुरू हो गई है. नयाशहर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं कोटगेट व सदर थाने में ऐसे मामलों में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

नयाशहर पुलिस ने इस मामले में बिलाल नामक युवक को गिरफ्तार किया है।

29 अप्रैल को दुर्गा शेखावत ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी मां ब्रह्मा कांवड़ बाजार से सामान लेने गई थी. सामान लेने के बाद रामपुरा बस्ती में लालगढ़ रेलवे स्टेशन के सामने डूडी मिष्ठान भंडार के पास स्थित एटीएम से 20 हजार रुपये निकाल लिए. ब्राहना कंवर ने पैसे अपने काले रंग के लेडीज हेड पर्स में रख लिए। पर्स में 3000 रुपए पहले से ही रखे हुए थे। हम अपनी स्कूटी पर घर जाने के लिए निकले तो बाइक पर एक लड़का आया। देखते ही देखते ब्रह्मा ने कंवर के हाथ से पर्स छीन लिया और भाग खड़े हुए। पकड़ में नहीं आने पर रामपुरा बस्ती की गलियों में बाइक से भाग गया। दुर्गा ने इस मामले में नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है।

लगातार हो रही चोरी, गबन व लूट की घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने थाना स्तर पर एएसआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पुराने रिकॉर्ड के आधार पर जांच की तो इस मामले में बिलाल नाम के युवक की भूमिका संदिग्ध पाई गई. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बिलाल रामपुरा बस्ती के डूडी मिष्ठान भंडार के पास रहता है, जहां डकैती हुई थी। इस कार्रवाई में एएसआई सुरेश कुमार के अलावा आरक्षक कलवीर, अमरसिंह व अशोक की विशेष भूमिका रही.

Author