Trending Now




बीकानेर,राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ने रिफाइनरी समेत हमारी योजनाओं को आते ही बंद कर दिया. नींबू और दूध में यही अंतर है। हमने वसुंधरा राजे के समय की योजनाओं को बंद नहीं किया।

हमने उनकी ईआरसीपी सहित सभी योजनाओं को चालू रखा है। वसुंधरा राजे ने बीकानेर संभाग के सूरतगढ़ में ही कहा था कि नींबू और दूध को आपस में नहीं मिलाया जा सकता, इसलिए आप दोनों में फर्क देख सकते हैं.

दूध और नींबू में अंतर वाले बयान पर पलटवार
बीकानेर के नोखा विधानसभा क्षेत्र के जसरासर गांव में बुधवार को किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस किसान सम्मेलन के बहाने पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने शक्ति प्रदर्शन किया। दोपहर करीब तीन बजे इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पहुंचे। सम्मेलन के बाद मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने वसुंधरा राजे के दूध और नींबू के अंतर वाले बयान पर पलटवार किया.

मैं देने से कभी नहीं थकूंगा
इससे पहले कांफ्रेंस में अशोक गहलोत ने कहा- मैंने सभी विधायकों और मंत्रियों से कहा है कि आप भीख मांगते नहीं थकेंगे, मैं देते नहीं थकूंगा। मुझे नहीं पता था कि ये विधायक जिले की मांग करेंगे। फिर भी मुझे उनके वादे पूरे करने थे। राजस्थान की जनता को 19 जिले दिए, क्योंकि मैंने कहा था कि देते नहीं थकेंगे।

Author