Trending Now




बीकानेर.गंगाशहर में ज्वैलर्स जयकिशन सोनी के घर पर धमकी भरा पत्र रखा लिफाफा डालकर तीन करोड़ की फिरौती मांगने के मामले का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि ज्वैलर्स के साथ आरोपी नोखा हाल स्वरूपदेसर निवासी राजकुमार सोनी का लेन-देन का विवाद चल रहा है। इसमें सबक सिखाने के लिए उसने फिरौती मांगने वाला पत्र उसके घर डाला था। आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया

गंगाशहर एसएचओ नवनीतसिंह ने बताया कि परिवादी जयकिसन और आरोपी राजकुमार के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर मनमुटाव है। हाल ही में परिवादी की बेटी की शादी में यह विवाद और बढ़ गया। आरोपी ने सबक सिखाने के लिए यह वारदात करना बताया है।
परिवार की जान में जान आई
पुलिस ने फिरौती मांगने के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ज्वैलर्स के परिवार व पुलिस ने राहत की सांस ली। इससे पहले परिवार बेहद डरा हुआ था। खत में 007 एवं एलबीजी (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) का हवाला दिया गया था। जिससे पुलिस और परिवार की चिंता बढ़ गई। अब वास्तविकता सामने आने पर राहत की सांस ली है।

आरोपी घबराया, पुलिस ने चेकअप कराया
पुलिस आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर थाने ले आई तब वह घबरा गया। तबीयत बिगड़ने पर पुलिस ने आरोपी का स्वास्थ्य चेकअप कराया। उससे मामले में और पूछताछ करनी अभी शेष है। ज्ञात रहे कि नई लाईन करनाणी मोहल्ला निवासी ज्वैलर्स जयकिशन सोनी के घर शनिवार सुबह एक लिफाफा मिला। इसमें निकले खत में धमकी देते हुए तीन करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई। रुपए नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

Author