Trending Now




बीकानेर,राउमावि धोबी तलाई बीकानेर में 78 वाँ स्वतन्त्रंता दिवस का आयोजन बड़ी धूमधाम से मनाया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शाला वार्ड के पार्षद  अशोक कुमार माली व मौहल्ले के वरिष्ठ नागरिक मोहन लाल नायक थे ।
कार्यक्रम के शरुआत में माँ सरस्वती के तस्वीर पर शाला के संस्कृत के विद्वान सुधीर दाधिच ने तिलक किया तथा शाला के प्रधानाचार्य रामपाल सहू ने माँ सरस्वती के चित्र पर माला पहनाकर दीप प्रज्वलित किया ।
शाला में स्थित बाबा साहेब डाँ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर मुख्य अतिथि अशोक कुमार माली वार्ड पार्षद ने तिलक लगाकर बाबा साहेब का मुह मीठा कराया तथा मौहल्ले के वरिष्ठ नागरिक मोहन लाल नायक व इस शाला के पूर्व भामाशाह रहे भाजपा शहर महामंत्री नरेश नायक के अनुज भ्राता सुखचैन नायक ने बाबा साहेब के माल्यार्पण किया ।78 वें स्वतंत्रता दिवस पर शाला के प्रधानाचार्य रामपाल सहू ,अशोक माली ,मोहन लाल नायक ने शाला में ध्वजारोहण किया और बच्चों ने राष्ट्रगान गाया । स्वतंत्रता दिवस पर शाला की वरिष्ठ अध्यापिका निशा गहलोत ने मंच संचालन का कार्य बड़ी बेखुबी से किया और शाला के बच्चो को स्वतन्त्रंता दिवस पर शाला में अनेक तरह की प्रस्तुतियों के लिए तैयार करकर प्रस्तुतियों का प्रदर्शन कराया गया । और शाला के उप प्राधानाचार्या मीनाक्षी सोनी , सत्या श्रीमाली ने बच्चों को प्रसाद वितरण किया गया । शाला के शा . शिक्षक ने धवजारोहण लगाने का कार्य करते हुवे बच्चों को व्यायाम का कार्यक्रम भी कराया गया । शाला के ओम प्रकाश मेघवाल ,लोकेश खोखर ,सरजू कुमार कच्छावा ,रईस अहमद , भगवान सारण ,गोपाल पारीक , सोनिया शर्मा , छोटा गहलोत , सन्तोष चौधरी , रीतु गौड़ , मनीषा मोदी ,व शाला के व . सहायक जितेन्द्र पारीक ने सभी अतिथियो का माला पहनाकर स्वागत किया गया ।
मुख्य अतिथियो व शाला के प्रधानाचार्य रामपाल सहू ने सफल मंच संचालन करने हेतु निशा गहलोत का आभार प्रकट किया और धन्यवाद दिया ।

Author