Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी जिला सोशल मीडिया विभाग की प्रथम जिला बैठक भाजपा जिला महामंत्री अनिल शुक्ला के मुख्य आतिथ्य में हुई। इस मौके पर संभाग प्रभारी कोजूराम साररस्वत, व संभाग सह प्रभारी मनिंदर सिंह व जिला संयोजक विक्रम सिंह राजपुरोहित मौजूद थे।

भाजपा जिला सोशल मीडिया प्रभारी विक्रम सिंह राजपुरोहित ने बताया कि बैठक में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारतीय जनता पार्टी को सक्रिय और मजबूत बनाने पर चर्चा की गई। साथ ही आगामी दिनों में केंद्र सरकार एवं संगठन द्वारा चलाए जाने वाले सोशल वार एवं हैशटेग में बीकानेर शहर के कार्यकर्ताओं की बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी पर जोर दिया।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने आगामी कार्यकर्मों और उन कार्यकर्मों में सोशल मीडिया और आईटी के साइबर योद्धाओं के द्वारा किस प्रकार केंद्र सरकार की योजना को जन जन तक पहुंचाया जा सकता है और विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे फर्जी खबरों को जनता के सामने सच लाना है

संभाग प्रभारी कोजूराम सारस्वत ने कहा कि सोशल मीडिया से हम समाज के अंतिम व्यक्ति तक सीधा पहुंच सकते है. सूचना के नए माध्यमों ने हमें अभिव्यक्ति की नई शक्ति प्रदान किया है. जिसके माध्यम से हम अपनी विचारधारा को और मजबूत कर समाज जीवन में बेहतरी के लिए कार्य करते हैं. हमें केंद्र सरकार की सफलतायें व राज्य सरकार की विफलताओं को जनता के बीच ले जाकर मिशन 2023 के लिए जुटना होगा.

संभाग सह प्रभारी मनिंदर सिंह ने भाजपा में मीडिया की भूमिका विषय पर विचार रखते हुए कहा कि मीडिया और सोशल मीडिया ने जो स्वरूप ले लिया है इससे जनमानस बहुत ज्यादा प्रभावित है. हमें सूचनाओं के माध्यम से समाज अपनी बातों को मजबूती से पहुंचाना होगा.

जिला सह संयोजक महावीर मारू ने आये हुए सभी पदाधिकारियों व मंडल संयोजको व सह संयोजको का धन्यवाद ज्ञापित किया

बैठक में बीकानेर शहर भाजपा सोशल मीडिया विभाग के सभी मंडल के संयोजक व सह संयोजक उपस्थित रहे।

Author