Trending Now




बीकानेर रेंज में नशे के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत नाल पुलिस ने जैसलमेर रोड पर अलग-अलग जगहों से पंजाब के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.अरापिया के कब्जे से 25 किलो डोडा पोस्ट बरामद किया गया है। नाल पुलिस ने अरापिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अपर एसपी सिटी अमित कुमार बुडानिया व सीओ सदर शालिनी बजाज की देख रेख में एनएएल सीआई विक्रमसिंह चरण की टीम ने बरनाला जिले के अवतार सिंह को दस किलों, बठिंडा के बलजिंदर सिंह को अर्धशतक और मुक्तसर के आकाशदीप सिंह को छह किलों के साथ गिरफ्तार किया. डोडा पोस्ट

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान डोडा पोस्ट फलैदी के पास स्थित होटलों और ढाबों से खरीदना स्वीकार किया है। सी.आई. चरण ने बताया कि अरपी अवतार सिंह के खिलाफ पांच माह पूर्व नाल थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. आरोपी को तीन दिन पहले ही बीकानेर जेल से रिहा किया गया था। अन्य आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है।

टीम में सब इंस्पेक्टर हंसराज, हेड कांस्टेबल पंचाराम, कांस्टेबल प्रदीप, सुनील, रमेश, अजीत सिंह और रामकुमार शामिल थे। वहीं गंगाशहर पुलिस, बज्जू, श्री डूंगरगढ़ ओमप्रकाश बिश्नाई हॉल निवासी छपरा के आरोपी से साढ़े चार किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है. सदर पुलिस ने लाल क्वार्टर के पास गश्त करते हुए बापू कॉलोनी के लकेश कंदारा को 100 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया.

Author