Trending Now




बीकानेर,बीएसएनएल का 21वा स्थापना दिवस पब्लिक पार्क सिथत महाप्रबन्धक व्यवसाय क्षेत्र बीकानेर कार्यालय मे घूमधाम से मनाया गया, इस अवसर पर महाप्रबन्धक सभागृह मे अधिकारियों व कर्मचारियो के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमे काफी संख्या मे अधिकारियों व कर्मचारियो ने हिस्सा लिया।

सेमिनार मे उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए महाप्रबन्धक व्यवसाय क्षेत्र बीकानेर श्री एन.राम ने कहां कि आज ही के दिन 1 अक्टूबर 2000 को उपभोक्ताओ को बेहतर सुविधा देने के लिए दूरसंचार विभाग से अलग करके भारत संचार निगम लिमिटेड की स्थापना की गयी थी जिस उद्वेष्य के लिए बीएसएनएल की स्थापना की गयी थाी उसमे बीएसएनएल सफल रहा।

महाप्रबन्धक श्री एन.राम ने बीएसएनएल के गठन से लेकर वर्तमान स्थिति के बारे मे विस्तार से बताया तथा कहां कि आज के प्रतिर्स्प्धा के दौर मे भी बीएसएनएल निजी कम्पनियों को टक्कर दे रहा है तो यह अधिकारियों व कर्मचारियों की मेहनत व कार्य के प्रति लगन की भावना है जो हर आपदा मे सेवा के लिए तैयार रहते है

महाप्रबन्धक(प्रचालन) श्री ओपी खत्री ने अपने सम्बोधन मे कहा कि आज उपभोक्ताओ को जो बेहतर व सस्ती सेवा मिल रही है वो बीएसएनएल के कारण ही सम्भव हो पायी है पहले इकमिंग कॉल के भी चार्ज लगते थे।

उपमहाप्रबन्धक(प्रषासन व योजना) श्री बृजेष कटारिया ने कोरोना काल व अन्य आपदाओ  मे जान की परवाह न करते हुए बीएसएनएलकर्मियो द्वारा संचार सेवाओ को सुचारु रखने मे किए गये कार्यो की प्रषंसा की ।

इस अवसर पर विपणन व व्यवसाय अनुभाग,बीकानेर द्वारा बीएसएनएल मे राजस्व बढाने व मार्केंिटंग प्रचार के विभिन्न तरीको के बारे मे उपसितिजनो को जानकारी दी।

बीएसएनएल के स्थापना दिवस समारोह मे कई अधिकारी,कर्मचारी व यूनियन प्रतिनिधि भी काफी संख्या मे उपस्थित थे

Author