Trending Now




बीकानेर,सनातन धर्म साधना पीठ एवम आचार्य धरणीधर ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान मे आगामी 25 मई से 8 जून तक 15 दिवसीय दसवाँ नि:शुल्क संध्या प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो रहा है।

कार्यक्रम संयोजक सुनीलम् एवम टनु काका ने बताया कि संस्था के द्वारा यह दसवाँ नि:शुल्क प्रशिक्षण शिविर है ! शिविर के प्रशिक्षक सनातन धर्म प्रचारक पंडित भाईश्री होंगे !
शिविर का मूल उद्देश्य यह है की वर्तमान समय में द्विज मात्र अपने मूल सनातन कर्म से लुप्त होता जा रहा है, इसी संदर्भ में यह आयोजन समाज को सनातन की अग्रणी पंक्ति में खड़ा करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है ! संस्था का यह प्रयास रहेगा की अधिक से अधिक द्विज भाई बंधु इस कार्यक्रम में जुड़े और लाभ लेवे ! शिविर का स्थान धरणीधर मंदिर, श्रीरामसर रोड रहेगा! शिविर का समय सायं 6:30 बजे से 7:30 बजे तक रहेगा!

आज कार्यक्रम के बैनर विमोचन अवसर पर पंडित भाईश्री सहित ज्योतिषाचार्य पंडित घनश्याम आचार्य, सुनीलम, दुर्गाशंकर आचार्य, जगमोहन आचार्य, किशोर पुरोहित, सुरेश चांडक, योगेश बिस्सा, पवन राठी, मंदिर पुजारी ओमप्रकाश सेवग आदि उपस्थित जनों ने एक स्वर में आह्वान किया के इस शिविर में अधिक से अधिक सनातनी बंधु अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें !

 

Author