Trending Now




बीकानेर, नव वर्ष से पहले होटल-रेस्टोरेंट्स में कोरोना गाइडलाइन की शत-प्रतिशत पालना सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए हैं।
इस संबंध में अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) अरुण प्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभागार में होटल व्यवसाईयों के साथ बैठक हुई। शर्मा ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर और ओमिक्रोन वेरियेंट को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से बुधवार को नई गाइड लाइन जारी की गई है। इसकी शत प्रतिशत पालना करना हमारी जिम्मेदारी है, इसके मद्देनजर सभी होटल व्यवसाई भी पूर्ण सावचेती रखें। नववर्ष मनाने के लिए आने वाले देशी विदेशी पर्यटकों की प्रोपर स्क्रीनिंग हो।
शर्मा ने कहा कि होटल-रेस्टोरेंट्स के सभी कार्मिक तथा यहां आने वाला प्रत्येक व्यक्ति डबल वेक्सीनेटेड हो। मास्क तथा सोशल डिसटेंसिंग गाइडलाइन की समूची पालना की जाए। होटल-रेस्टोरेंट के सदृश्य स्थान पर इसकी जानकारी भी चस्पा की जाए। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक टीम द्वारा इसका औचक निरीक्षण किया जाएगा। किसी भी स्तर पर गाइडलाइन की अवहेलना पाए जाने पर संबंधित संस्थान के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान नाईट कर्फ्यू की अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए गए।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया, नगर निगम आयुक्त अभिषेक खन्ना, उप निदेशक (पर्यटन) भानू प्रताप ढाका सहित रिद्धि-सिद्धि रिसोर्ट, लालगढ़ पैलेस होटल, गजकेसरी, नरेन्द्र भवन, पार्क पैराडाईज, होटल भैरव निवास, राजविलास, लक्ष्मी निवास तथा बसंत विहार के प्रतिनिधि मौजूद रहे।
—–

Author