Trending Now




नागौर। नागौर शहर की कृषि मंडी में आए एक किसान की गाड़ी में रखे फसल बिक्री के एक लाख 11 हजार 600 रुपए चोरी हो गए। घटना 2 दिन पुरानी है और अब मामला दर्ज करवाया गया है। पीडि़त किसान बोलेरों कैम्पर वाहन में फसल लेकर मंडी में बेचने पहुंचा था। एक दूकान पर बिक्री के बाद मिली एक लाख 10 हजार रुपए की रकम उसने बोलेरों कैम्पर वाहन की सीट के नीचे रखी थी। इसके बाद वो मंडी की बोली देखने चला गया था। वापस लौटा तो रुपये गायब थे।
किसान जगराम पुत्र मानाराम जाट निवासी जटेरा ने बताया कि वो अपने गांव से बोलेरों कैंपर में अपनी फसल लेकर नागौर कृषि मंडी पहुंचा था। इस दौरान सारस्वत एंटरप्राइजेज दूकान पर मुंग की फसल बेचने के बाद मिले एक लाख 11 हजार 600 रुपए में से एक लाख 10 हजार रुपए उसने बोलेरों कैम्पर वाहन की सीट के नीचे रखी थी। इसके बाद वो मंडी की बोली देखने चला गया था। वापस लौटा तो रुपये गायब थे।
सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध युवक
आस-पास के ष्टष्टञ्जङ्क फुटेज खंगाले तो एक संदिग्ध युवक गाड़ी में घुसते दिखा। संदिग्ध युवक ने बोलेरों कैंपर वाहन की फाटक को खोला और अंदर बैठा। थोड़ी देर अंदर बैठने के बाद वो वापस बाहर निकल गया। इस दौरान किसान ने बताया कि उसे पक्का यकीन है कि संदिग्ध युवक ने ही रुपये चुराए है। फिलहाल मामला दर्ज करवा दिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Author