Trending Now




बीकानेर। बीकानेर से जैसलमेर मार्ग पर दियातरा के पास सोमवार शाम सड़क पर चल रहे एक ट्रक में आग लग गई। आग लगने का पता चलते ही ट्रक ड्राइवर व खलासी ने सड़क पर कूदकर अपनी जान बचाई। करीब एक महीने पहले श्रीगंगानगर रोड पर एक कार में आग लग गई थी, इसमें भी एक महिला बाल बाल बच गई थी।

श्रीकोलायत से नोखा के बीरमसर निवासी रूप सिंह इस ट्रक को चला रहे थे। उनके साथ खलासी शिवकरण भी था। व्हाइट क्ले लेकर गुजरात के मोरवी जा रहे रूप सिंह को दियातरा के पास लगा कि ट्रक में कुछ जल रहा है। वो पीछे देखते तब तक आग काफी तेज हो चुकी थी। ट्रक की स्पीड को धीमा करके रूपसिंह और शिवकरण दोनों ही कूद पड़े। इसके बाद तो ट्रक के डीजल टैंकर तक आग पहुंच गई। शुक्र था कि तब तक दोनों बाहर आ गए थे। आग की लपटें इतनी तेज थी कि पूरा ट्रक गिरफ्त में आ गया। डीजल टैंकर तक पहुंचने के बाद यह स्पीड तेज हो गई।

घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद गुड़ा थर्मल प्लांट से दमकल मौके पर पहुंची। तब तक आग धीमी पड़ चुकी थी, जिसे दमकल कर्मचारियों ने पूरी तरह खत्म किया। बताया जा रहा है कि ट्रक के टायर में आग लग गई थी जो धीरे धीरे आगे बढ़ गई।

आग लगने की पिछले कुछ महीने में ये तीसरी घटना है। इससे पहले खाजूवाला के पास एक कार में आग लगी थी। इसमें भी भुट्‌टा चौराहे पर रहने वाले दो युवक शामिल थे।दोनों की जान बच गई। फिर लूणकरनसर के पास श्रीगंगानगर मार्ग पर भी एक कार में आग लग गई थी। इस कार को एक महिला चला रही थी। वो भी बाल बाल बच गई थी।

 

Author