Trending Now




बीकानेर । आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के विभिन्न जिलों से पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में पंजाब की विभिन्न विधानसभाओं में प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में भेजा गया है । इसी क्रम में प्रदेश मंत्री अशोक सैनी और नोहर के पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया को राजस्थान प्रदेश प्रवासी प्रभारी नियुक्त किया गया है।

विधानसभा प्रवासी कार्यकर्ताओं की नियुक्ति के क्रम में बीकानेर शहर भाजपा के जिला मंत्री और पूर्व मंडल अध्यक्ष अरुण जैन, जिला महामंत्री नरेश नायक तथा भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री निर्मल गहलोत को बठिंडा ग्रामीण विधानसभा में पार्टी की जीत के लिए प्रचार और विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों के समन्वय लिए विधानसभा प्रवासी नियुक्त किया गया है ।

भाजपा जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया की जिला मंत्री अरुण जैन और जिला महामंत्री नरेश नायक को बठिंडा ग्रामीण जिले की तलवंडी साबू विधानसभा तथा निर्मल गहलोत को मोर विधानसभा में प्रवासी के रूप में दायित्व दिया गया है ।

शहर भाजपा के कार्यकर्ता विधानसभा प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार के साथ संगठनात्मक गतिविधियों में समन्वय का कार्य करेंगे ।

बठिंडा पंजाब में राजस्थान और पंजाब के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक का भी आयोजन हुआ जिसमें आगामी रणनीति और गतिविधियों पर चर्चा की गई । बैठक में राजस्थान भाजपा प्रदेश मंत्री और राजस्थान प्रदेश प्रवासी प्रभारी अशोक सैनी और पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया के साथ शहर जिला मंत्री अरुण जैन, जिला महामंत्री नरेश नायक, निर्मल गहलोत और अन्य पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Author