Trending Now




हनुमानगढ़। जिले के परलीका में बस स्टैंड पास रविवार शाम हुए हादसे के शिकार पांचों लोग हरियाणा के सदलपुर, भाणा और गांव आदमपुर के रहने वाले थे। ये आपस रिश्तेदार थे तथा जिले के पीलीबंगा में किसी परिवार में मिलने के लिए आए थे। लौटते समय परलीका बस स्टैंड के निकट कार की सामने से आ रही बस से भीषण भिड़ंत हो गई और पांच में से चार की मौके पर ही मौत् हो गई। चारों मृतकों के शव रविवार रात नोहर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए। इन्हें पोस्टमार्टम के बाद सुबह परिजनों को सौंप दिया गया।

 

मृतकों की पहचान आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव भाणा निवासी धौलूराम पुत्र भगतराम, सदलपुर के पवन कुमार पुत्र रामकुमार बिश्नोई, गांव आदमपुर के आत्माराम पुत्र मनफूल बिश्नोई और सदलपुर के जिलेसिंह पुत्र धौलूराम के रूप में हुई है। चारों के परिजन रविवार देर रात नोहर पहुंच गए। सुबह पोस्टमार्टम के बाद चारों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। ये लोग पांचवें घायल व्यक्ति को भी अपने साथ हिसार ले गए। उसका इलाज वहां करवाया जा रहा है।

 

पुलिस के अनुसार पांचों पीलीबंगा इलाके में किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए आए थे। शाम को ये लोग कार में हरियाणा की तरफ रवाना हुए। गांव परलीका के पास सामने से आ रही बस कार से टकरा गई तथा भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें से एक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतकों के हरियाणा का होने की जानकारी मिली। यह आधार कार्ड हादसे में मारे गए जिले सिंह पुत्र धौलूराम का था तथा इस पर हरियाणा के हिसार जिले के सदलपुर का पता अंकित था। इस आधार पर पुलिस ने हरियाणा पुलिस का सूचना दी और मृतकों की पहचान हो पाई।

 

 

Author